निशा हत्याकांड:  पंचायत का बड़ा फैसला- जब तक गिरफ्तारी नहीं, तब तक नहीं होगा अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 01:13 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): कल सोनीपत प्रैक्टिस कर रही पहलवान निशा और उसके भाई की गोलियों से भून दिया गया। इस वारदात में एक गोली पहलवान निशा की मां को भी लगी जिसका इलाज दिल्ली के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस द्वारा आज कुश्ती कोच और उसके साथियों की गिरफ्तारी के लिए गांव में पंचायत बुलाई गई। पंचायत में फैसला लिया गया कि जब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वह अपने बच्चों का दाह संस्कार नहीं करेंगे।  

बता दें कि निशा और सूरज के पिता दयानंद सीआरपी में तैनात है और हाल फिलहाल जम्मू कश्मीर के सोपोर जिले में तैनात हैं। इस हत्याकांड के बाद आज गांव में दहिया खाप के प्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने एक पंचायत बुलाई जिसमें यह फैसला लिया गया कि जब तक हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वह अपने बच्चों का दाह संस्कार नहीं करेंगे। आरोपी पवन और उसके साथियों पर सोनीपत पुलिस 5 लाख का इनाम भी रखें ताकि उनकी गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो सके।

वहीं इस मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर रमेश चंद ने जानकारी देते हुए कहा कि हमें कल जानकारी मिली थी कि गांव हलालपुर में कोई झगड़ा हुआ है तो हम मौके पर पहुंचे तो हमने पाया कि वहां पर निशा नाम की पहलवान उसके भाई सूरज और उसकी मां धनपति को गोली मारी गई है।  निशा और उसके भाई सूरज की मौत हो गई जबकि उसकी मां का इलाज दिल्ली के एक निजी अस्पताल में चल रहा है य़ मां के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्यवाही की जा रही है। मां ने बताया है कि पवन कोच ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। वहीं अपने बेटे और बेटी को खो चुके सेना के जवान दयानंद ने बताया कि वह जम्मू कश्मीर में सोपोर जिले में कम्युनिकेशन इंचार्ज के पद पर तैनात है उन्हें कल सूचना मिली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static