युवती का किडनैप कर गोलियां मारने का मामला: हत्यारोपियों का अभी तक नहीं लगा सुराग

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 01:39 PM (IST)

रेवाड़ी(वधवा): धारूहेड़ा में शनिवार को हुई एक युवती की हत्या के बाद उसकी अब पहचान होने पर खुलासा हुआ है कि उसका रोहिणी दिल्ली से अपहरण किया गया और उसकी छाती में 3 और गुप्तांग के पास एक गोली मारी गई है। शव का रविवार को डाक्टरों के बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया है। अभी यह बात की पुष्टि नहीं हुई है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ था। 

डी.एस.पी. मोहम्मद जमाल ने आज अपने सी.आई.ए. कार्यालय में पत्रकार सम्मेलन में बताया कि युवती की हत्या से पूर्व किए गए दुष्कर्म के सबूत मिटाने के लिए हो सकता है कि उसके गुप्तांग पर गोली मारी गई हो। उन्होंने कहा कि 22 वर्षीय युवती मूलरूप से हनुमानगढ़ राजस्थान की रहने वाली थी और रोहिणी में अपने रिश्तेदार के पास रह रही थी। उन्होंने कहा कि रविवार को उसके शव का डाक्टरों के बोर्ड द्वारा किए गए पोस्टमार्टम करने के दौरान चिकित्सकों ने उसके शरीर से 3 गोलियां निकाली हैं। एक गोली अभी नहीं मिली है। उसका बिसरा मधुबन लैब भेजा गया है। तत्पश्चात पता चलेगा कि उसके साथ रेप हुआ है या नहीं। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

डी.एस.पी. ने कहा कि युवती की जेब में सिर्फ एक विजिटिंग कार्ड था और उस पर राजस्थान संगरिया का पता लिखा था। पुलिस ने पहचान के लिए सबसे पहले संगरिया के ही पते पर ही संपर्क किया राजस्थान पुलिस को साथ लेकर उसके घर पर पहुंची। तत्पश्चात पिता ने रेवाड़ी पहुंचकर अपनी बेटी के शव की शिनाख्त की। उन्होंने कहा कि युवती का मोबाइल फोन अभी नहीं मिला है। संभवत: उससे हत्या का राज खुलने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि हत्या के बाद आरोपी ने उसी के मोबाइल फोन से उसके पिता को मैसेज भी भेजा था। जिसमें लिखा था कि पापा में ठीक हूं। उन्होंने कहा कि परिजनों द्वारा जिन लोगों पर हत्या का अंदेशा व्यक्त किया गया है, उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी।

जानकारी के अनुसार 4 माह पहले युवती की मां की मौत हो गई थी, जिसके चलते वह डिप्रैशन में चली गई थी। फिलहाल उसका रोहिणी दिल्ली में इलाज चल रहा था और यहीं पिता सहित एक रिश्तेदार के पास रहती थी। शनिवार की सुबह वह घर से पार्क जाने के लिए निकली थी। लेकिन वह वापस नहीं लौटी। अनुमान लगाया जा रहा है कि उसका वहीं से अपहरण का लिया गया। पिता ने इसकी संबंधित थाने में शिकायत दर्ज कराई। लेकिन शनिवार को धारूहेड़ा के नंदरामपुर बास रोड स्थित रामनगर के पास उसका शव लहूलुहान मिला था। वह अपने पिता की इकलौती संतान थी और पिता साधन संपन्न बताए जाते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static