दो विधानसभा क्षेत्रों में नहीं मिला कोई सौगात,विधायकों ने सीएम के खिलाफ जताई नाराजगी

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 11:59 PM (IST)

कैथल(जयपाल): एक तरफ जहां सीएम मनोहर लाल करनाल सहित हरियाणा के कई जिलों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से करोड़ों रुपए की योजनाओं और विकास कार्यों का शिलान्यास किया। वहीं दूसरी तरफ कैथल से बीजेपी विधायक लीलाराम और गुहला से जेजेपी के विधायक ईश्वर सिंह ने अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्यों का उद्घाटन और शिन्यास नहीं होने पर सीएम के खिलाफ नाराजगी जताई है।

बता दें कि जिला प्रशासन द्वारा जिले के सभी विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन राज्य मंत्री कमलेश ढांडा के हाथों से ही करवाया गया। जबकि इस प्रोग्राम में दोनों विधायक मौजूद थे। दोनों विधायक के चेहरे तब फीके रह गए। जब उनके नाम से बने शिलान्यास पट का उद्घाटन राज्यमंत्री कमलेश ढांडा कर गई।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए गुहला के जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह ने कहा की उसके विधानसभा क्षेत्र में कई विकास कार्य काफी समय से पूर्ण हो चुके हैं। जिनका किसी कारणवश उद्घाटन नहीं हो पाया था। जो होना चाहिए था। उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री को लेटर भी लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उनके कई कार्यों का उद्घाटन और शिलन्यास  किया जाना है।  

 

फिलहाल सीएम मनोहर लाल ने पूरे हरियाणा में करोड़ों रूपए की सौगात देकर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। वहीं कैथल जिले के दो विधायकों का उद्घाटन व शिलान्यास उनके विधानसभा में नहीं होने पर मीडिया के सामने आकर नाराजगी जताई है। देखना होगा कि जिला प्रशासन और सरकार कब तक उन विधायकों की नाराजगी दूर करती है।

 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static