दुकानदार हो या कस्टमर, बिना मास्क कोई बाजार गया तो खैर नहीं, पुलिस करेगी कार्रवाई

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 02:36 PM (IST)

होडल (मधुसूदन): अब कोई भी दुकानदार या ग्राहक बगैर मास्क के किसी भी सामान का लेने देन नहीं कर सकेंगे, जिसके लिए पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारी कर दी हैं। बाजार में बगैर मास्क के घूमने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।  इस अभियान के तहत पुलिस ने विभागीय उच्च अधिकारियों के आदेश पर लगभग सात दर्जन दुकानदार व बाजार में सामान खरीदने वालों के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की है। 

पुलिस की यह कार्रवाई अब आगे भी लगातार जारी रहेगी। पुलिस की इस कार्रवाई की कुछ लोग जहां सराहना कर रहे हैं वहीं कानूनी का उल्लंघन करने वाले लोग इससे परेशान भी नजर आ रहे हैं। बगैर मास्क के वाहन चलाने वालों के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई सुबह से ही शुरु हो जाती है जो देर सांय तक चलती रहती है।

थाना प्रभारी मोह मद इलियास के नेतृत्व में पिछले तीन दिन में पुलिस ने शहर की सब्जी मंडी, हसनपुर चौक, अग्रसैन चौक,जगजीवनराम चौक,राजीव चौक व गढी चौक आदि पर बगैर मास्क के कई दर्जन दुपहिया वाहन चालक, दुकानदार व सामान की खरीददारी करने वालों के खिलाफ जहां कार्रवाई की है, वहीं उन्हें मास्क उपलब्ध कराकर आगे से मास्क के साथ ही बाजार आने की हिदायत देकर छोड़ा जा रहा है। 

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार लोगों को मुनादी के माध्यम से मास्क लगाने व शारीरिक दूरी बनाने के साथ कानून का पालन करने का संदेश दिया जा रहा है लेकिन उसके बावजूद भी कुछ लोग बाजार में कानून का उल्लंघन कर दूसरों के लिए परेशानी का कारण बने हुए हैं। थाना प्रभारी मोह मद इलियास का कहना था कि इस कार्रवाई के तहत पुलिस द्वारा पिछले तीन दिनों मे बगैर मास्क के बाजार में घूमने वाले लगभग सात दर्जन लोगों के खिलाफ चालान काटकर उनसे जुर्माना वसूल किया है। पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static