16 संगीन वारदातें करने वाला कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, धर्म बदलकर रह रहा था बिहार में

10/24/2021 1:15:46 PM

सोनीपत(पवन राठी): रोहतक के गांव रुड़की के रहने वाले कुख्यात बदमाश धर्मेंद्र  के सोनीपत एसटीएफ ने गिरफ्तार कर दिया है।  गिरफ्तार बदमाश धर्मेंद्र बिहार के किशनगंज में धर्म और नाम बदल कर रहा था। धर्मेंद्र पर उत्तर भारत में करीब 16 से ज्यादा संगीन वारदातों को अंजाम देने का आरोप है। आज इसे कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि इससे गहनता से पूछताछ हो सकें।

गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए सोनीपत एसटीएफ इंचार्ज सतीश देशवाल ने बताया कि एसटीएफ ने धर्मेंद्र और शास्त्री जोकि रोहतक गांव रुड़की का रहने वाला है। इस पर हरियाणा पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम भी रख रखा है। कोर्ट ने इसे एक हत्या मामले में उम्र कैद की सजा सुना रखी है और यह 2015 में पैरोल पर बाहर आया और फरार हो गया।  इस पर हत्या हत्या प्रयास लूट डकैती और नशा तस्करी की करीब 16 वारदातों को अंजाम देने का आरोप है। फरारी के दौरान उसने बहादुरगढ़ के रहने वाले एक व्यापारी से 5 करोड़ की फिरौती भी मांगी थी जो कि एक बड़ी फिरौती थी और फरारी के दौरान इसने नशा तस्करी और अन्य अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया था जिसको लेकर से पूछताछ की जा रही है। 

यह फरारी के दौरान बिहार के किशनगंज में धर्म बदल कर रहने लगा और इसमें बेगम अंसारी नाम की एक महिला से शादी की, इस आरोपी को पलवल से गिरफ्तार किया है और फरारी के बाद आरोपी ने लूट हत्या जैसी कई वारदात को अंजाम दिया है आज से कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि से गहनता से पूछताछ की जा सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static