अब हरियाणा के इस बीजेपी सांसद ने अपनी ही सरकार को दी सलाह, भ्रष्टाचार को खत्म करने का बताया प्लान

punjabkesari.in Tuesday, May 31, 2022 - 07:42 PM (IST)

भिवानी(अशोक): भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से भाजपा सांसद चौ. धर्मबीर सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सांसद धर्मबीर ने एक बार फिर अपनी सरकार को बड़ी सलाह देकर खुद को निकाय चुनावों से अलग कर लिया। इस बार सांसद धर्मबीर ने बढ़ते भ्रष्टाचार को खत्म करने की नायाब सलाह दी है।

बता दें कि सांसद चौ. धर्मबीर सिंह अपने आवास पर प्रैसवार्ता कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कि निकाय चुनाव स्थानीय स्तर पर होते हैं। सांसदों का काम देश के विकास की योजना बनाना और उन्हें अमलीजामा पहनाना है। ऐसे में वो निकाय चुनावों में किसी भी कार्यकर्ता की उम्मीदवार के तौर पर ना सिफारिश की और ना करेंगे। यही नहीं, उन्होंने कहा कि वो हाईकमान को निकाय चुनावों की कमेटी में ना रहने व किसी भी बैठक में हिस्सा ना लेने को कह चुके हैं।

सांसद ने कहा कि पार्टी जिसे उम्मीदवार तय करेगी, वो उन्हें मान्य होगा। धर्मबीर ने निकाय चुनावों में भाजपा व जजपा के अलग चुनाव लडऩे को प्रदेश सरकार व संगठन का फैसला बताया।

इसके साथ ही सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह ने अपनी ही सरकार को सलाह देते हुए कहा कि देश को भ्रष्टाचार दीमक की तरह खा रहा है। ऐसे में इसे खत्म करने के लिए हर सांसद ने देश के हर जिला स्तर पर एक लाई डिटेक्टर मशीन रखने और हर अधिकारी का हर माह एक बार लाई डिटेक्टीव टेस्ट करने की मांग उठाई है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static