नीरज की जीत का असर, पानीपत के शिवाजी स्टेडियम में बढ़ने लगी खिलाड़ियों की संख्या

punjabkesari.in Thursday, Aug 12, 2021 - 03:10 PM (IST)

पानीपत(सचिन): पानीपत के नीरज ने विश्व पटल पर भारत का नाम रोशन किया है। नीरज चोपड़ा को आदर्श मान लगातार खिलाड़ियों की संख्या पानीपत के शिवाजी स्टेडियम में बढ़ने लगी है।  सरकार की भी मंशा है की प्रदेश के ज्यादा से ज्यादा खिलाडी गोल्ड लाओ इसको लेकर सभी सुविधा मुहैया करवा रही  है।  

नीपत की अगर बात करें तो विभिन्न निजी खेल एकेडमीयो  में बच्चे ट्रेनिंग के लिए पहुंच रहे हैं।  वही पानीपत स्टेडियम में भी खिलाड़ियों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। गोल्डन बाय नीरज चोपड़ा से प्रेरित होकर बच्चे एथलीट बनना चाहते हैं। स्टेडियम में एथलेटिक्स कोच महिपाल सिंह से जब बात की गई तो उनका कहना था कि सरकार की तरफ से खिलाड़ियों के लिए काफी सुविधाएं मुहैया कराई गई है। ओलंपिक खेलों में नीरज चोपड़ा और अन्य खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बाद बच्चों का रुझान खेलों की तरफ बढ़ा है। 

उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं का ही परिणाम है कि आज देश के खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। जब ट्रेनिंग के लिए पहुंचे बच्चों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि स्टेडियम में उन्हें काफी अच्छा मार्गदर्शन मिल रहा है। इसके साथ ही सरकार की ओर से भी काफी सुविधाएं दी गई है। वह भी नीरज चोपड़ा की तरह बेहतरीन प्रदर्शन करके देश का नाम रोशन करना चाहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static