सड़क हादसे में नंबरदार की मौत, तेज रफ्तार कार ने मारी सीधी टक्कर

punjabkesari.in Sunday, Feb 27, 2022 - 03:25 PM (IST)

पलवल(दिनेश): गांव पृथला स्थित दूधोला - पृथला रोड पर बाइक सवार 40 वर्षीय नंबरदार की तेज़ रफ़्तार कार की टक्कर से मौत हो गई, जबकि उसका 25 वर्षीय साथी गभीर रूप से घायल हो गया। गदपुरी थाना पुलिस ने मामले में मृतक के भतीजे की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के केस दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी एएसआई सुनील कुमार ने बताया कि गांव धतीर निवासी धर्मेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी है कि शनिवार की शाम करीब साढ़े 7 बजे वह पृथला गांव स्थित पेट्रोल पंप पर किसी के इंतजार में खड़ा हुआ था। तभी दूधोला की तरफ से तेजरफ्तार में आई एक वैगनआर कार ने बाइक सवार दो लोगो को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित ने जब मौके पर जाकर देखा तो घायलों में उसका चाचा देवीराम जोकि गांव का नंबरदार है और चाचा का साथी गांव महेशपुर निवासी राकेश था, जिसके बाद पीड़ित आनन - फानन में दोनों को उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्प्ताल लेकर आया। डॉक्टरों ने उसके चाचा देवीराम को मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद कार चालक कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने शिकायत में बताया कि उसका चाचा देवीराम और राकेश गांव ततारपुर स्थित एक निजी कपंनी में काम करते है। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों के सौंप दिया है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static