फ्लाईओवर से तेल से भरा टैंकर ट्रैक्टर-ट्राली पर गिरा, मासूम की मौत, पिता व दादी घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 10:15 AM (IST)

रेवाड़ी (वधवा) : मंगलवार की दोपहर को दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एक फ्लाईओवर पर चढ़ते समय असंतुलित होकर एक तेल से भरा टैंकर नीचे जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली पर जा गिरा। इस हादसे में ट्राली में सवार 4 साल के एक बच्चे की जहां मौत हो गई, वहीं उसका पिता व दादी गंभीर रुप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे लोग तुरंत मदद को दौड़े और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। 

बता दें कि दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित गांव निखरी कट के पास तेल से भरा टैंकर अचानक असंतुलित होकर फ्लाईओवर की दीवार तोड़ता हुआ नीचे सर्विस रोड से जा रही  एक ट्रैक्टर-ट्राली के ऊपर गिर गया। हादसे में ट्रैक्टर-ट्राली के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार जिले के गांव बालावास जाट निवासी आदेश कुमार अपनी माता ऊषा देवी व पुत्र वंश के साथ धारुहेड़ा के गांव महेश्वरी में अपनी बुआ को गेहूं की बोरियां देने के लिए  जा रहा था। वंश की दबने से मौके  पर ही मौत हो गई। आदेश व उसकी मां भी गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्हें रेवाड़ी के ट्रामा सैंटर में भर्ती करवाया गया है।

सूचना पाकर एम्बुलैंस, क्रेन व फायर ब्रिगेड का गाड़ी मौके पर पहुंची और टैंकर के नीचे दबी ट्राली को निकाला। धारुहेड़ा थाना के जांचकर्ता अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि टैंकर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static