चांदावास के पास तेल चोरी का प्रयास, सायरन बजने पर फरार हुए आरोपी

punjabkesari.in Friday, Sep 03, 2021 - 08:24 PM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): रेवाड़ी से पानीपत जा रही आईओसीएल यानि इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड की तेल लाइन से एक बार फिर चोरी का प्रयास किया गया। जिले के समीपस्थ गांव चांदावास के खेतों से गुजर रही तेल पाइप लाइन में तेल चोरी करने वाले गिरोह ने गड्ढा खोदकर वॉल लगा दिया था लेकिन पाइप लाइन लीकेज होते ही आईओसीएल के कंट्रोल रूम पर सायरन बज गया और इसके चलते आरोपी फरार हो गए। 

सायरन बजने पर आईओसीएल की टीम मौके पर पहुंची और इसके बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। रामपुरा थाना पुलिस ने बताया कि जयपुर-रेवाड़ी-पानीपत मुख्य रोड से तेल लाइन गुजर रही है। मुख्य रोड से करीब तीस फीट अंदर पवन कुमार के खेत के करीब आरोपियों ने छह फीट का गहरा गड्ढा खोदकर तेल चोरी का प्रयास किया था। आरोपियों ने लाइन में बकायदा छेद तक कर दिया और वॉल भी लगा दिया लेकिन लाइन लीकेज होते ही कंट्रोल रूम पर सायरन बजने से घटना की जानकारी आईओसीएल के अधिकारियों को लग गई। 

आईओसीएल की टीम ने लीकेज ठीक कर जेसीबी की मदद से गड्ढे का भराव भी कर दिया है। आईओसीएल के प्रचालन प्रबंधक रविंद्र कुमार की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पिछले डेढ़-दो माह में चोरी की यह शायद चौथी वारदात है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static