गाड़ी चालक से हजारों रुपए लूटने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 01:14 PM (IST)

पलवल (ब्यूरो) : 2 माह पूर्व बंदूक को नोक पर मारपीट कर गाड़ी चालक से हजारो रूपए लूटने वाले एक आरोपी को शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरा आरोपी फिलहाल फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूटी हुई रकम की कुछ राशि को भी बरामद कर लिया है।पुलिस का कहना है कि इसके आलावा भी उक्त आरोपी पलवल के चांदहट थाना इलाके में लूटपाट को चार वारदातों तथा फरीदाबाद थाना इलाके में 12 वारदातों को अंजाम दे चुका है।

हथीन गेट इंचार्ज एएसआई प्रीतम सिंह ने बताया कि पलवल के गांव दुरेंची निवासी मेजहर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह और उसका साथी नजीरा निवासी हथीन 11 नवंबर वर्ष 2020 को अपनी बुलेरो गाड़ी से फनीचर का सामान लाइनपूरा मौहल्ला स्थित एक दुकान पर खाली करके वापिस लौट रहे थे। जैसे ही वह सैक्टर-12 के समीप पहुंचे तो उनकी गाड़ी के आगे बाइक सवार दो युवकों ने अपनी बाइक लगाकर उन्हें रूकवा लिया और बंदूक की नोक पर उनके साथ मारपीट कर उनसे 10 हजार रुपए की नगदी को लूटकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था और मामले की गहन जांच शुरू कर दी 112 जनवरी को पुलिस को सूचना प्राप हुई कि गाडी चालक गांव दुर्रेची निवासी मेजहर से लूटपाट करने वाला एक आरोपी सुनील उर्फ पगला निवासी प्रिखा कॉलोनी बल्लभगढ़ लूटपाट के एक मामले में नीमका जेल में है। जिसके बाद पुलिस ने अदालत से उक्त आरोपी को प्रोड्क्शन वारंट पर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।

रिमांड अवधि के दौरान सुनील ने बताया कि उसने ही अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर बंदूक को नोक पर मारपीट करके गाड़ी चालक मेजहर  के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था और इसके आलावा भी वह पलवलके चांदहट थाना इलाके में लूटपाट की चार वारदातों तथा फरीदाबाद थाना इलाके में 12 बारदातों को अंजाम दे चूका है ' ने आरोपी के कब्जे से लूटी हुई रकम की कुछ राशि को भी बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आज आरोपी अदालत में पेश किया जाएगा। जहां से उसे जेल भेज दिया जाएगा और आरोपी का एक अन्य साथी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static