किडनैपिंग मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, खुद को बताया था ''सीआईडी वाला'', रिमांड पर भेजा

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 01:06 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला): फतेहाबाद जिले के उपमंडल टोहाना में एक युवक की किडनैपिंग के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पंजाब का रहने वाला है, जिसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर खुद को पंजाब सीआईडी का स्टॉफ बता कर युवक का अपहरण किया व फिरौती मांगी थी। पुलिस ने आरोपी कोर्ट में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है।

संगम अस्पताल रोड से युवक के अपहरण के मामले में पुलिस ने पंजाब के गंाव लहलकलां निवासी पलविंद्र को काबू कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायलय में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई स्विफ्ट कार भी बरामद कर की है। इस घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियों में से तीन अभी फरार हैं, सभी आरोपी पंजाब के लहल गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पीड़ित परिवार से अपहरण किए गए युवक संदीप को छुडवाने की एवज में 25 हजार रूपये लिए थे। पीड़ित ने बताया है कि आरोपियों ने उन्हें फोन पर आरोपियों ने खुद को सीआईडी स्टॉफ का बताया था।

यूं हुआ खुलासा
इस बारे में खुलासा करते हुए थाना शहर प्रभारी सुरेंद सिंह ने बताया कि गीता कॉलोनी निवासी संदीप का पंजाब के रहने वाले 4 लोगों ने अपहरण कर लिया था और परिवार से 70 हजार रूपयें की मंाग की थी। जिसके बाद संदीप के परिजनों ने आरोपियों को 25 हजार रूपये दे दिए थे। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों की मोबाइल फोन के माध्यम से लोकेशन को ट्रेस करते हुए पंजाब के लहलकलां गांव से पीड़ित संदीप को आरोपियों के कब्जे से छुड़वाया। 

इस दौरान आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों के रास्ते भाग गए थे, पुलिस संदीप को ईलाज के लिए अस्पताल में ले आई जहां से उसे हायर सैंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने संदीप के ब्यान पर कार्रवाई करते हुए सीआईए, सदर, शहर पुलिस व चंडीगढ रोड़ चौकी पुलिस की टीम ने पंजाब में छापेमारी अभियान को गति दी। पंजाब के साथ लगते जींद, सिरसा व अन्य थानों को भी अलर्ट किया। 

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लहलकलां निवासी आरोपी पलविंद्र को काबू करते हुए उसके कब्जे से वादात में प्रयोग की गई कार को बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी को न्यायलय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि इसके तीन अन्य साथियों व फिरौती के तौर पर लिए गए 25 हजार रूपये बरामद किए जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static