ससुर के नाम से ठेकेदार को फोन कर रंगदारी मांगने वाला दामाद काबू

punjabkesari.in Thursday, Sep 01, 2022 - 08:16 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): ससुर को सबक सिखाने के लिए ठेकेदार को फोन करके रंगदारी मांगने वाले एक आरोपी को पालम विहार अपराध शाखा ने काबू कर लिया है। आरोपी ने एक महिला के नाम से फर्जी तरीके से सिम जारी कराकर व्हाट्सएप कॉल के जरिए वारदात को अंजाम दिया। वीरवार को पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक आरोपी मोह मद रियाज आलम एक ठेकेदार के पास सरिया बांधने का काम करता था। कुछ समय पहले इसकी पत्नी से अनबन हो गई थी जिसके कारण इसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी। कई बार प्रयास के बाद भी उसके ससुर ने अपनी बेटी को वापस नहीं भेजा। इस बात से रंजिश रखते हुए आरोपी ने वारदात को अंजाम देने को साजिश रची। आरोपी ने एक महिला के नाम से बिहार जाकर सिम जारी करवाई और उसके माध्यम से एक ठेकेदार को कॉल किया। कॉल करते वक्त उसने अपने ससुर का नाम यूज किया और दस लाख रुपए की मांग की। रुपए लेने के लिए आरोपी ने ठेकेदार को अपने ससुर के बैंक खाते की डिटेल दी।

 

मामले में एसीपी क्राइ मप्रीतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस आरोपी को गिर तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ जारी है। पूछताछ के दौरान यह भी पता लगाया जाएगा कि उसने यह सिम कहां से इश्यू करवाई और इस सिम के जरिए उसने किस-किस वारदात को अंजाम दिया है। इन सब मामलों की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static