बहन से छेड़छाड़ का बदला लेने के लिए की थी भाजपा नेता की हत्या

punjabkesari.in Monday, Sep 05, 2022 - 09:30 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेक्टर-31 क्राइम ब्रांच की टीम ने सोहना मार्किट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन सुखबीर उर्फ सुक्खी की हत्या के मामले में एक आरोपी को डीएलएफ फेस-1 क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान योगेश उर्फ शीलू निवासी राजस्थान के रूप में हुई है। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि सुखबीर हत्याकांड में उसके साले चमन के कहने पर शामिल हुआ था। चमन ने उसकी बहन के साथ गांव में हुई छेड़छाड़ के आरोपी को सबक सिखाने का आश्वासन दिया था। जिस पर वह चमन के जीजा की हत्या में शामिल रहा।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


एक सितंबर को सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सदर बाजार के नजदीक रेमेंड के शोरूम में सुखबीर उर्फ सुक्खी की पांच आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक सुखबीर निवासी गांव रिठौज के बेटे अनुराग ने एक लिखित शिकायत दी कि इसके पिता सुखबीर सिंह एक राजनीतिक व्यक्ति थे, जो पहले मार्किट कमेटी सोहना के उप प्रधान रह चुके थे और अभी भी राजनीति में हल्का सोहना में सक्रिय थे। सुखबीर अपने चचेरे भाई राजेन्द्र पटवारी के साथ गुरुद्वारा रोड पर रेमंड्स के शोरूम में कपड़े खरीदने आए थे। सुखबीर को 4-5 व्यक्तियों ने शोरूम के अन्दर ही गोली मार दी। सुखबीर ने दो शादियां कर रखी थी और इसकी छोटी मां के भाई चमन से इसके पिता के साथ संबंध ठीक नहीं थे। जिसके कारण चमन ने अपने अन्य साथियों ले साथ मिलकर इसके पिता की गोलियां मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया था पुलिस की कई टीमें जांच में जुट गई। सेक्टर-31 क्राइम ब्रांच की टीम ने इस हत्या में शामिल आरोपी योगेश उर्फ सिल्लू राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया।


एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि आरोपी योगेश को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। जिसने अब तक की पूछताछ में बताया है कि उसकी बहन के साथ गांव में एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी थी। जिस पर चमन ने कहा कि उसे सबक सिखाएंगे। इससे पहले हथियार उपलब्ध कराकर अपने जीजा सुखबीर की हत्या करवाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static