बरसाती पानी ने ली 10 वर्षीय बच्चे की जान, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 07:52 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण): हरियाणा के बहादुरगढ़ में भारी बरसात के बाद जमा हुए पानी में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। मृतक बच्चा दोस्तों के साथ सेक्टर 9 के खाली पड़े प्लॉटों में जमा पानी में नहाने उतरा था। गहरे पानी में चले जाने के कारण उसकी मौत हो गई। मृतक बच्चे की पहचान आर्य नगर निवासी 10 वर्षीय उत्तम के रूप में हुई है। 

इस हादसे सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को पानी से ढूंढ कर निकाला। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया। बता दें कि बहादुरगढ़ में कल भारी बरसात हुई थी। जल निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण शहर भर में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। 

PunjabKesari, haryana

कॉलोनियों और खाली पड़े प्लॉटों में आज भी पानी भरा हुआ दिखाई दे रहा है। जिससे लोग बेहद परेशान हैं। बरसाती पानी की निकासी की उचित व्यवस्था करवाने की मांग शहर वासियों की ओर से की जा रही है। ताकि इस प्रकार के हादसों में किसी की जान ना जाए।

इस हादसे के बाद मृतक बच्चे के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है, लेकिन एक बात साफ है कि अगर बरसात से पहले शहर की सीवरेज सिस्टम और नालों की सफाई करवाई गई होती तो न सिर्फ इस हादसे से बचाव हो सकता था, बल्कि पूरे शहर को जो परेशानी हुई है, वह भी झेलनी नहीं पड़ती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static