एक हो सकता है चौटाला परिवार! अजय ने दिया बड़ा बयान, पिता को कहा- फिर से करें विचार

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 06:22 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित ओबरॉय): तीन साल पहले चौटाला परिवार में पड़ी फूट के बाद हुए बिखराव पर जजपा सुप्रीमो अजय चौटाला ने बड़ा बयान दिया है। अजय चौटाला ने इशारों में चौटाला परिवार के दोबारा से एक होने की बात कही और यह फैसला इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला पर छोड़ दिया है। अजय चौटाला ने यह भी कहा कि राजनीति में कुछ भी स्थिर नहीं रहता। अजय चौटाला के इन बयानों के बाद कयास लगाए जा सकते हैं कि क्या चौ. देवीलाल के नक्शेकदम पर चलने का दावा करने वाली जजपा व इनेलो दोनों एकजुट हो जाएंगी?

लगभग तीन साल पहले चौटाला परिवार में विधानसभा चुनाव- 2019 को लेकर पड़ी फूट अब तक बरकरार रही है। इस फूट के बाद जहां इनेलो को भारी नुकसान झेलना पड़ा। वहीं चौटाला परिवार के बाद जन्मी जजपा के लिए यह फूट लाभदायक साबित हुई और जजपा प्रदेश में 10 सीटें लेकर सरकार के साथ हो गई। समय-समय पर जजपा के नेताओं ने इनेलो को लेकर कई तरह के बयान दिए, लेकिन आज जो बयान अजय चौटाला ने 'ओपी चौटाला के विचार करने' का बयान दिया, जिसके बाद अब इनेलो की प्रतिक्रिया देखने-सुनने लायक होगी।

अजय चौटाला का बयान-
PunjabKesari, Haryana

झज्जर में जजपा की सरोकार रैली का निमंत्रण देने यमुनानगर पहुंचे अजय चौटाला ने कहा, 'मैंने तो पहले दिन एक बात कही थी कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला अपने विचार पर पुन: सोचें और विचार करें। अगर वह पुन: विचार करेंगे तो फिर हम भी सोचेंगे। वह स्वयं कहते हैं राजनीति में कोई चीज स्थाई नहीं होती।'

इसके इतर अजय चौटाला के इस बयान पर जब पत्रकारों ने भाजपा के साथ गठबंधन टूटने का सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ओपी चौटाला पहले दिन से कहते हैं कि ये गठबंधन 15 दिन में टूट जाएगा, कभी कहते हैं 6 महीने में टूट जाएगा तो कभी कहते हैं एक साल में टूट जाएगा। उन्होंने कहा कि 2 साल हो चुके हैं आगे भी 3 साल इसी तरीके से मिल कर हम काम करेंगे और अगली सरकार भी हमारी बनेगी।

अजय चौटाला ने आगे कहा कि चौधरी देवीलाल की जनकल्याणकारी नीतियों को लेकर जेजेपी हरियाणा प्रदेश में प्रयासरत है। लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं मिलें, विकास का पहिया तेज गति से चले, निरंतर उसी प्रयास में लगे हुए हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static