ट्रक व कार की टक्कर में एक की मौत, 3 घायल

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 12:10 PM (IST)

कैथल(सुखविंद्र): तितरम से क्योड़क जाने वाले नए बाईपास पर गांव ग्योंग के निकट रविवार सुबह करीब 7 बजे ट्रक व कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में कार चालक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 महिला टीचर घायल हो गई। तीनों को जिला नागरिक अस्पताल लाया गया जहां से चिकित्सकों ने एक को पी.जी.आई. चंडीगढ़ व 2 को हिसार रैफर कर दिया। 

हिसार के गांव बालसमंध निवासी सितेंद्र ने बताया कि उसका छोटा भाई जितेंद्र कुमार (35) अपनी पत्नी राजपति व बरवाला निवासी हिना व युवती अंकिता के साथ सुबह करीब साढ़े 5 बजे आल्टो कार में सवार होकर कुरुक्षेत्र के लिए रवाना हुआ था। राजपति हिसार के प्राइवेट स्कूल में टीचर है, अंकिता व हिना भी इसी स्कूल में पढ़ाती हैं। तीनों कुरुक्षेत्र में सी.टैट. की परीक्षा होने के कारण एक साथ गाड़ी में रवाना हुए।

जब वे कैथल में कुरुक्षेत्र रोड पर नए बाईपास के नजदीक पहुंचे तो गलत साइड से आ रहे ट्रक चालक ने तेजगति व लापरवाही से चलाते हुए उनकी कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में उसके भाई जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीनों टीचरों को गंभीर चोट आई। अंकिता को पी.जी.आई. चंडीगढ़ भेज दिया, जबकि हिना व राजपति को हल्की चोट होने के कारण हिसार रैफर कर दिया है। 

मामला दर्ज, जांच शुरू : सतीश कुमार
जांच अधिकारी ए.एस.आई. सतीश कुमार ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर फरार अज्ञात ट्रक चालक पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static