अंबाला: जमीनी विवाद को लेकर व्यक्ति को उतारा मौत के घाट, सिर में मारी गोली

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 02:35 PM (IST)

अंबाला(अमन): बीते कल साहा के फुलेल माजरा गांव में हुआ विवाद का मामला अभी थमा नहीं था कि आज सुबह गांव में नदी के समीप एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया गया। घटना के बाद पीड़ित को कैंट के सिविल हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।  इस मामले को लेकर परिजनों की ओर से रोष जाहिर किया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया।

बता दे कि कल गांव फुलेल माजरा में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर आपस में टकराव हो गया था और इसी टकराव के चलते  एक दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया था  जिसमें कई लोग घायल हो गए थे। इसके बाद आज सुबह गांव के रहने वाले अमरजीत पर सुबह गोली चला दी जिस कारण उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक के परिजन माम चंद ने बताया कि बीते कल उन लोगों ने हमारे परिवार पर हमला कर दिया और गोली चला दी जिससे अमरजीत की मौत हो गई ! उन्होंने कहा कि मेरी मांग है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। 

वहीं घटना की सूचना पाकर साहा पुलिस थाना इंचार्ज चंद्र भान भी पहुंचे और मामले की जानकारी ली। एसएचओ साहा ने बताया कि बीते कल दो पक्षों में हमला हुआ था पाल जाति के लोगों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। हम ने मुकदमा दर्ज कर दिया था दूसरी पार्टी के लोगो को भी गोली लगी है।  दूसरी पार्टी ने बदला लेने की नीयत से उस पर हमला कर दिया और उस पर गोली चला दी जिसमें उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि गांव के नाजायज कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। उन्होंने कहा कि जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उन पर कार्रवाई की जाएगी । 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static