online पिज्जा आर्डर करना पड़ा मंहगा, खाते से 230 की बजाय कटे 14,900 रुपए

punjabkesari.in Thursday, Mar 12, 2020 - 11:37 AM (IST)

तोशाम (भारद्वाज) : तोशाम के एक युवक को पिज्जा खाना महंगा पड़ गया। जब उसने एक कम्पनी से पिज्जा आर्डर किया तो उसे पिज्जा तो मिला नहीं बल्कि उसके खाते से 14900 रुपए भी कट गए। इसकी शिकायत युवक ने तोशाम पुलिस से की है। पुलिस ने युवक संदीप नाफरिया की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। धोखेबाजी का शिकार हुए तोशाम निवासी संदीप नाफरिया ने बताया कि उसने एक कंपनी हिसार से 230 रुपए में पिज्जा आर्डर किया था।

आर्डर करने के बाद डिलीवरी ब्वाय उसके पास आया और उसने उक्त युवक को पिज्जा देने से मना कर दिया और कहा कि उसके रुपए कंपनी में जमा नहीं हुए हैं। इसके बाद उक्त युवक ने पिज्जा का आर्डर कैंसिल कर दिया और पैसे रिफंड करवाने के लिए कंपनी के कस्टमर केयर के पास फोन किया तो फोन सुनने वाले व्यक्ति ने उसके पास लिंक भेजा और इस पर क्लिक कर इसके कॉलम भरने के लिए कहा। जब संदीप नाफरिया ने लिंक पर क्लिक किया तो उसके खाते से 3 बार करके 14,900 रुपए काट लिए गए। जब रुपए कटने का मैसेज उसके फोन में आया तो उसने अपना अकाऊंट बंद करवा दिया।

वहीं गांव छप्पार रागड़ान में जियो का टावर लगवाने के नाम पर 24,500 रुपए जमा करवा लिए। पीड़ित प्रवीन ने बताया कि एक युवक सुमित ने एक कम्पनी का टावर लगवाने के नाम पर 24,500 रुपए फीस जमा करवाने को कहा। प्रवीन ने यह राशि उक्त व्यक्ति द्वारा बताए गए बैंक खाते में उक्त राशि जमा करवा दी। इसके बाद दोबारा सुमित ने उससे 35 हजार रुपए मांगें तो प्रवीन को उस पर शक हो गया और रुपए जमा नहीं करवाए। इसकी शिकायत उसने तोशाम पुलिस में की है। पुलिस ने दोनों मामलों में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static