ओपी चौटाला का दावा- 15 साल के वनवास में हुए नुकसान की भरपाई करेगी इनेलो

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 09:05 PM (IST)

कैथल(सुखविन्द्र सैनी): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि पांडवों ने 12 वर्ष का वनवास काटा था, भगवान श्री राम ने 14 वर्ष का वनवास काटा था और इंडियन नेशनल लोकदल 15 वर्ष का वनवास काट चुकी है। इन 15 सालों में किसान का और व्यापारी का आर्थिक तौर पर जो नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई हम सरकार आने पर करेंगे क्योंकि सरकारों को कुछ फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि नए साल में सभी संकल्प ले कि हम सभी को साथ लेकर चलेंगे जो गुमराह होकर चले गए हैं उन्हें मना कर लाएंगे।

ओपी चौटाला शुक्रवार को कैथल के आरकेएम पैलेस में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। कार्यकर्ताओं से बात करते हुए चौटाला भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि आप मेरी उम्मीद को टूटने नहीं देंगे। मैं कहना चाहता हूं कि संगठन को मजबूत बनाओ अच्छे साथियों का चयन करो और जो कोई नाराज है उसे मनाने का काम करो और जो दूसरी पार्टियों के अच्छे कार्यकर्ता हैं उन्हें भी पार्टी में सम्मानजनक पदों पर बिठाकर पार्टी से जोडऩे का काम करो।

PunjabKesari, Haryana

चौटाला ने कहा, ''मेरी इच्छा है कि सत्ता प्राप्ति के बाद चौधरी देवीलाल जी के सपनों को साकार करूं] आमजन को ज्यादा से ज्यादा सुविधा देने का काम करें। यह हमारी सोच है।''

जेल से रिहाई न मिलने का भी छलका दर्द
अपने बारे में बोलते हुए चौटाला ने कहा कि एक निश्चित उम्र के बाद कैदी को छोड़ दिया जाता है। परंतु मुझे रात को 12 बजे अस्पताल से वापस भेज दिया जाता है, मुझे नहीं छोड़ा जाता जबकि नियम यह है कि 60 वर्ष से ऊपर का कोई भी कैदी है उसे छोड़ दिया जाता है लेकिन मैं तो 85 वर्ष की उम्र पूरी कर चुका हूं। उन्होंने कहा कि इनकी सोच गलत है इसलिए इनकी सोच को बदलने के लिए संगठन को मजबूत बनाना पड़ेगा। 

चौटाला ने कहा कि मुझे सिर्फ 14 दिन की छुट्टी मिली है समय छोड़ा है इसलिए मैं हर गांव में तो नहीं जा सकता। इसलिए चुनिंदा कार्यकर्ताओं की लिस्ट बनाकर मैं उनसे मिल रहा हूं ताकि उनसे जिला स्तर पर बात की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static