ओपी चौटाला ने पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा व मुलायम सिंह यादव से की मुलाकात

punjabkesari.in Monday, Aug 09, 2021 - 10:59 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला ने सोमवार को तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर एक कदम और आगे बढ़ाते हुए पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से उनके दिल्ली स्थित निवास पर अलग-अलग शिष्टाचार मुलाकात की।

ओम प्रकाश चौटाला ने पूर्व प्रधानमंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री से उनका कुशलक्षेम पूछा। इन मुलाकातों के दौरान देश एवं प्रदेश के राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई, साथ ही किसानों के मुद्दों एवं तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर विचार विमर्श किया गया। उपरोक्त नेताओं ने इनेलो सुप्रीमो द्वारा तीसरे मोर्चे के गठन के प्रयास को सराहनीय कदम बताया और उनकी पार्टी की तरफ से हरसंभव मदद का भरोसा दिया।

इस दौरान ओम प्रकाश चौटाला ने स्वर्गीय ताऊ देवी लाल के जन्मदिवस (25 सितंबर) को ‘सम्मान समारोह’ के लिए दोनों नेताओं को निमंत्रण दिया जिसे पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा एवं मुलायम सिंह यादव ने सहर्ष स्वीकार किया।

दोनों नेताओं ने स्वर्गीय ताऊ देवी लाल के साथ उनके अनुभवों को भी सांझा करते हुए कहा कि वो चौधरी देवी लाल के प्रमुख प्रशंसक रहे हैं और चौधरी देवी लाल का संपूर्ण जीवन उनके लिए प्रेरणादायक रहा है। इस मुलाकात के दौरान कर्ण चौटाला भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static