लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाने पर बोले ओपी चौटाला, अच्छे कानून बनाने की बजाय अन्य बातों पर...

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 09:49 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोक दल के सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला सोनीपत पहुंचे। वहां सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने एचपीएससी में हुए घोटाले को लेकर सरकार को लुटेरों की सरकार बताया। उन्होंने कहा कि उत्तर भारत में हुए उपचुनावों में बीजेपी को बड़ी शिकस्त मिली है और आगे भी जनता इन्हें सबक सिखाएगी। वहीं लड़कियों की शादी 18 साल से 21 साल करने के कानून पर चौटाला ने कहा कि अच्छे कानून बनाने की बजाय अन्य बातों पर सरकार ज्यादा जोर दे रही है। 

चौटाला ने कहा कि 2005 में हमारी सरकार जाने के बाद कांग्रेस सरकार ने हमारे ऊपर आरोप लगाया था कि हमने गलत ढंग से नौकरी दी है। वहीं जिन लोगों को हमने नौकरी लगाई थी उनकी तो प्रमोशन हो गई, लेकिन जिसने नौकरी लगवाई थी उन्हें 10 साल की नहीं बल्कि साढे 10 साल की सजा काटनी पड़ी। आज सरकार बगैर खर्ची और पर्ची की बात कह रही है, लेकिन सरकार इस बात का भी ब्यौरा दें कि सात सालों में कितने युवाओं को रोजगार दिया है। सभी के रोजगार छीनने का काम सरकार ने किया है। सरकार ने योजनाबद्ध तरीके से मुट्ठी भर लोगों के हाथ में ही देश का पैसा दे दिया है।

वहीं बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब सरकार ने कोई विकास कार्य ही नहीं करवाया है तो किस बात का कर्ज बढ़ रहा है, इस बात का भी सरकार भी जवाब दे। चौटाला ने कहा कि जब बीमारियां बढ़ती है तो इनके पास दवाइयों तक के पैसे नहीं है और कर्ज लेकर यह सरकारी कर्मचारियों को तनख्वाह दे रहे हैं तो सवाल यह है कि फिर सरकार कर्ज कैसे बढ़ा रही है इस बात का भी जवाब सरकार दे। उन्होंने कहा कि जेल से रिहा होने के बाद लगातार उन्हें जनता का समर्थन मिल रहा है, क्योंकि सरकार से सभी वर्ग दुखी हैं। 36 बिरादरी इस सरकार से परेशान हो चुकी है और इसी एकता का सबूत है कि आंदोलन में 36 बिरादरी का समर्थन मिला और आंदोलन सफल रहा। वहीं 36 बिरादरी अब बीजेपी को लगातार हराने का काम करेगी, क्योंकि इस सरकार से सभी वर्ग दुखी हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static