हमारी सरकार आती है तो कुछ युवाओं को नहीं, बल्कि हर युवा को नौकरी दूंगा: ओपी चौटाला

punjabkesari.in Friday, Sep 03, 2021 - 05:16 PM (IST)

कैथल (जोगिंदर कुंडू): कैथल के आरकेएम पैलेस में आज इनेलो पार्टी की तरफ से कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने शिरकत की। इनेलो सुप्रीमो ने अपने संबोधन में बोलते हुए कहा, 'आज मैं यहां पर कोई भाषण देने के लिए नहीं आया हूं। केवल कार्यकर्ताओं को 25 सितंबर को चौधरी देवी लाल जयंती के उपलक्ष में जींद में होने वाली रैली के लिए निमंत्रण देने आया हूं।'

अपने संबोधन में उन्होंने कहा, 'आने वाला समय इनेलो का है और लोगों को इनेलो पर भरोसा है, इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ा जाए और जिस वायदे के साथ भी मेरे कार्यकर्ता लोगों को जोड़ेंगे उन्हें पूरा किया जाएगा। हराने वाले कार्यकर्ता का पार्टी में पूरा मान सम्मान होगा।'

जेल से रिहाई के बारे में बोलते हुए चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि मैंने युवाओं को नौकरी देने का काम किया है उसके बाद मुझे जेल जाना पड़ा, लेकिन युवाओं की नौकरी तो पक्की रही और उन्होंने तरक्की भी की। अब हमारी सरकार आती है तो मैं कुछ युवाओं को नहीं हर युवा को नौकरी दूंगा चाहे इसके लिए मुझे बड़ी से बड़ी सजा भुगतनी पड़े। हमारी सरकार आने पर हर युवा को उसकी योग्यता के हिसाब से नौकरी दी जाएगी।

ऐलनाबाद उपचुनाव पर बोलते हुए चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि सरकार को डर है, उनके पास वहां पर खड़ा करने के लिए उम्मीदवार नहीं है, इसलिए ऐलनाबाद चुनाव को टाला जा रहा है। लेकिन सरकार कब तक इस चुनाव को टालेगी। ऐलनाबाद का चुनाव जब होगा तो इनेलो का प्रत्याशी भारी मतों से जीतेगा और आने वाले चुनाव का भी इस उपचुनाव से फैसला हो जाएगा।

किसान आंदोलन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकारों ने जहां लोगों को आपस में बांटने का काम किया है। वहीं किसान आंदोलन में मैंने जाकर देखा और मुझे बहुत खुशी हुई कि वहां पर 36 बिरादरी के लोग एक साथ बैठे हैं और एकमत से बैठे हैं। इन्होंने जितना जोर लगा कर लोगों को अलग किया था, किसान आंदोलन ने लोगों को फिर से एक कर दिया है।

खेल नीति पर बोलते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि हमने अपने समय में मेडल लाने वाले खिलाडिय़ों को सम्मान के साथ नवाजा था और अब 25 सितंबर को जब चौधरी देवी लाल की जयंती मनाई जाएगी। हरियाणा से जितने भी खिलाड़ी मेडल लेकर आए हैं, सम्मानित करने का काम हमारी पार्टी करेंगे।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static