ओवरलोडिड डम्पर ने बुजुर्ग को कुचला, मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2020 - 11:20 AM (IST)

नारायणगढ़ (धर्मवीर) : वीरवार को एन.एच. 72 पर गांव छज्जलमाजरा के पास ओवरलोडिड डंपर ने एक्टिवा सवार करीब 75 वर्षीय बुजुर्ग को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वार्ड न.12 के बहादुर सिंह ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वीरवार को सुबह करीब 9 बजे उसके पिता महिंद्र सिंह एक्टिवा पर निजी काम के लिए शहजादपुर जा रहे थे।

उनके पीछे वह बाइकसे शूगर मिल पर अपनी दुकान पर जा रहा था कि गांव छज्जल माजरा के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसका पिता सड़क पर गिर गया और डंपर उनके ऊपर से गुजर गया। इसके बाद आरोपी डंपर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। इस दर्दनाक हादसे में उसके पिता के बुरी तरह कुचले जाने पर मौके पर मौत हो गई। इस दौरान सड़क पर एक तरफा जाम की स्थिति बनी रही।

इसपर मौके पर नारायणगढ़ व शहजादपुर पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को सम्भाला। पुलिस जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह के अनुसार पुलिस ने बहादुर सिंह की शिकायत पर डंपर चालक के खिलाफ धारा 279,304ए आई.पी.सी. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर डंपर को कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले किया व आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी।

गौरतलब है कि क्षेत्र में खनन से भरे ओवरलोडिड वाहन सड़कों पर दिन-रात मौत बन दौड़ रहे है। इनके कारण क्षेत्र के लोगों की कई युवाओं ने अपनी जान गवां रहे है। इन ओवरलोडिड वाहनों पर न तो स्थानीय प्रशासन जागरूक है न ही कोई अन्य विभाग सख्त कार्रवाई कर रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static