मिष्ठान भंडार के मालिक व उसकी पत्नी और बेटे पर बदमाशों ने किया हमला

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 09:19 AM (IST)

हिसार (विनोद सैनी) : हांसी में चांद छोले वाली गली में स्थित गुरुनानक मिष्ठान भंडार के मालिक उसकी पत्नी और बेटे पर नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया। हमलावर दुकानदार से मारपीट करते हुए नकदी व अन्य सामान भी लूटकर फरार हो गए। शहर की व्यस्तत्म मार्केट में दिनदहाड़े दुकानदार पर हमला होने की सूचना मिलते ही बाजार में दहशत फैल गई।

वहीं सूचना मिलते ही एसएचओ जसवीर सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए और आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है।सिविल अस्पताल में उपचाराधीन घायल दुकानदार के बेटे अंकित ने बताया कि उसके पास विकास नाम के व्यक्ति ने फोन करके दो दिनों के अंदर 5 लाख रुपये का इंतजाम करने की बात कही। इसके कुछ ही मिनटों बाद करीब 7-8 युवक बाइकों पर सवार होकर आए।

उन्होंने बताया कि दो-तीन युवकों के हाथोें में तलवार थी व अन्यों ने लाठी-डंडे लिए हुए थे। सभी ने दुकान में आते ही उसपर हमला कर दिया। दुकान के ऊपर ही उसका आवास भी है और आवाज सुनते ही उसके माता-पिता बचाव के लिए दौड़े। हमलावरों ने उनपर भी हमला कर दिया। घायल अंकित ने आरोप लगाय है कि युवक उसकी सोने की चेन, गल्ले से 60 हजार की नकदी व अन्य सामान भी चुरा ले गए। अंकित ने बताया कि हमले में उसके पिता हंसराज व माता वीना घायल हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static