गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, दो युवकों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 05:36 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां मुरथल रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सोनीपत के राम नगर निवासी विक्रम ओर कपिल एक शादी समारोह में गए हुए थे और जब वापिस आ रहे थे तो उनकी गाड़ी की तेज रफ्तार होने के कारण संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी रोड पर खड़े पेड़ पर अटक गई। वही गाड़ी को क्रेन की मदद से नीचे उतारा गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक हॉस्पिटल में भेजा गया है। फिलाहल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि सोनीपत के राम नगर निवासी कपिल ओर विक्रम कल देर रात एक शादी में गए थे। लेकिन जब वापिस आ रहे थे तो सोनीपत मुरथल रोड पर राधा स्वामी व्यास के पास तेज रफ्तार के कारण गाडी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी सड़क के पास पेड़ पर अटक गई। परिजनों ने बताया कि  कपिल और विक्रम एक शादी समारोह में गए हुए थे और जब वापस आ रहे थे तो उसी दौरान गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। कपिल के दो लड़के हैं और विक्रम की दो लड़कियां हैं। हादसे के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

जांच अधिकारी सुरजीत ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है। तो देखा कि गाड़ी सड़क किनारे पेड़ पर अटकी हुई थी। संतुलन बिगड़ने के कारण गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है। वहीं इसमें विक्रम और कपिल की मौके पर ही मौत हो गई है। क्रेन की सहायता से गाड़ी को नीचे उतार कर शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस पूरे मामले में हादसे के कारणों की जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static