पाले राम अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 07:11 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): भाजपा के वरिष्ठ नेता पाले राम गुर्जर को अखिल भारतीय गुर्जर महासभा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। गुर्जर समाज के लिए किए गए कार्यों को देखते हुए अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के संरक्षक राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक पुरुषोत्तम पाटील, महासभा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बच्चा सिंह बैंसला की अनुमति से 3 वर्ष के लिए एवं आगामी चुनाव होने तक नियुक्त किया गया है। यह जानकारी अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के सचिव  सुंदर चौधरी ने दी।

उन्होंने बताया कि पाले राम गुर्जर की नियुक्ति से देश और प्रदेश में समाज में एक नई संगठन को मजबूती मिलेगी एवं उनकी नियुक्ति से समाज को बढ़ावा मिलेगा। सुंदर ने कहा कि पाले राम गुर्जर समाज के साथ-साथ 36 बिरादरी के लोगों के साथ मिलकर समाज सेवा एवं विभिन्न सामाजिक कार्यों में भाग ले रहे।

इस मौके पर पाले राम गुर्जर ने कहा अखिल भारतीय गुर्जर महासभा ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है वह पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाएंगे और देश और प्रदेश में समाज के हितों के लिए काम करेंगे। उन्होंने अपनी नियुक्ति पर महासभा के संरक्षक एवं राष्ट्रीय महासभा के अध्यक्ष सहित समस्त कार्यकारिणी का आभार व्यक्त किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static