पानीपत: हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से 5 बच्चे और 2 महिलाएं झुलसी

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 04:37 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार)- पानीपत के बलजीत नगर में फिर हाईटेंशन तारों से हुआ बड़ा हादसा हुआ। इस दौरान 5 बच्चे और 2 महिलाएं बुरी तरह से झुलस गए।एक 7 वर्षीय लाडो लड़की की हालत गंभीर जिसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है । इस हादसे में एक 7 वर्षीय बच्ची की हालत गंभीर है जिसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. वहीं अपनी दो बच्चियों को बचाने आई महिला के सिर के सारे बाल और गर्दन भी जल गई।

इस दर्दनाक हादसे में एक 3 महीने का छोटा बच्चा भी झुलस गया है।करंट की चपेट में आए पांचों बच्चे 12 साल से कम उम्र के हैं। करंट से एक घर का मीटर भी जल गया. हादसे के बाद कॉलोनी वासियों में बिजली विभाग के खिलाफ भी नाराजगी देखने को मिली। वहीं हादसे में घायल 5 बच्चों और दोनों महिलाओं को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां से एक बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

इलाके में लगातार हो रहे हादसों से लोगो में बिजली विभाग के खिलाफ रोष है. लोगो का कहना है कि बार-बार बिजली विभाग को शिकायत दर्ज करवाई गईस लेकिन लोगो की छतो के ऊपर से गुजरने वाले बिजली की तारों को हटाया नहीं गया, जिसके चलते ये हादसा हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static