पूरे हरियाणा में छा गई पानीपत की बेटियां, एमए अर्थशास्त्र में नेहा ने किया टॉप

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 08:10 PM (IST)

पानीपत (खर्ब): कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय द्वारा वीरवार को एमए अर्थशास्त्र प्रथम व तृतीय सैमेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किए गए। परीक्षा परिणामों में अपना जलवा बरकरार रखते हुए इस बार फिर से आर्य कॉलेज के 10 विद्यार्थियों ने केयूके की मैरिट सूची में अपना नाम दर्ज करवारकर कॉलेज और जिले का नाम रोशन कर दिखाया। 

प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि एमए अर्थशास्त्र के प्रथम सैमेस्टर में कॉलेज की छात्रा नेहा ने 426 अंक लेकर केयूके की मैरिट सूची में प्रथम स्थान, रितु ने 412 अंकों के साथ तृतीय स्थान, मीनल ने 386 अंकों के साथ 7वां, पूजा ने 369 अंकों के साथ 9वां स्थान हासिल किया।

वहीं एम.ए. अर्थशास्त्र के तृतीय सैमेस्टर में छात्रा डोली ने 415 अंकों के साथ के.यू.के. की मैरिट सूची में प्रथम स्थान, कविता ने 389 अंकों के साथ 5वां स्थान, अर्पणा व मीनाक्षी ने 386 अंकों के साथ संयुक्त रूप से छठा स्थान और दीक्षा व पिंकी ने 381 अंकों के साथ संयुक्त रूप से 9वां स्थान हासिल कर कालेज का नाम रोशन किया।

इस शानदार सफलता का श्रेय अपने कालेज के प्राध्यापकों प्रो. सतबीर सिंह, प्रो. रमेश सिंगला, प्राध्यापिका डा. रजनी शर्मा, डा. वर्षा कालीरमन, प्रो. अंजू मलिक सहित सभी स्टाफ सदस्यों को दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static