पानीपत के टैक्सी ड्राइवर का सोनीपत में मर्डर, गोली मारकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Oct 16, 2022 - 05:23 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत जिले के गांव रोहट के पास मिले शव की आखिरकार पहचान हो गई है। शव पानीपत के तहसील कैंप का रहने वाले टैक्सी चालक मोहित का है। मोहित की गोली मारकर हत्या की गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार पानीपत के प्रति विहार का रहने वाला 24 साल का युवक मोहित परिवार के लालन पालन के लिए टैक्सी का काम करता था और शनिवार की देर रात जस्ट डायल से उसकी गाड़ी की एक बुकिंग आई। जहां से उसने परिजनों को फोन कर बताया था कि उसे सवारियां मिल गई है, वह यहां से झज्जर के लिए जा रहा है। मोहित ने यह भी बताया था कि सवारियों ने गाड़ी बुकिंग के नाम के लिए 290 रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर भी किए हैं। परिजनों ने बताया कि मोहित की लोकेशन आनी बंद हो गई थी। उन्होंने मोहित के नंबरों पर कॉल की, मगर उसका मोबाइल फोन बंद मिला। इतना ही नहीं, गाड़ी बुकिंग करने वालों के भी मोबाइल फोन स्विच ऑफ मिला। बहालगढ़ की लोकेशन पर परिजन भी पहुंचे थे, मगर वहां उन्हें कोई सुराग नहीं मिला। 

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज किया, लेकिन मोहित का शव सोनीपत के रोहट के पास मिलने से सनसनी फैल गई। मोहित की ब्रेजा गाड़ी मौके से गायब मिली तथा उसके सिर पर गोली का निशान था जिसके आधार पर अब सोनीपत व पानीपत पुलिस अज्ञात हमलावरों की पहचान करने में जुटी है। मोहित के शव का पोस्टमार्टम सोनीपत सिविल अस्पताल में कराया जा रहा है।

थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि सोनीपत के फतेहपुर व रोहट गांव के बीच युवका का शव मिला था, हालांकि उसकी पहचान नहीं हो पाई थी लेकिन आज उसकी पहचान हो गई है। शव की पहचान मोहित निवासी पानीपत के रूप में हुई है। उसके अपहरण का मामला दर्ज था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static