ट्रेन में अचानक बिगड़ी यात्री की तबीयत, उपचार न मिलने से हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2019 - 10:53 AM (IST)

अम्बाला छावनी (हरिंद्र): कोलकाता से अमृतसर जा रही दुर्गयाना एक्सप्रैस में सफर कर रहे एक यात्री की अचानक तबीयत खराब हो गई। सहारनपुर स्टेशन से ट्रेन चलने के बाद सह-यात्रियों ने इसकी जानकारी टी.टी.ई. को दी। टी.टी.ई. ने तुरंत कंट्रोल पर संदेश दिया। ट्रेन का अगला स्टॉपेज छावनी स्टेशन था। ट्रेन के छावनी स्टेशन पहुंचने के बाद जब बीमार यात्री की जांच की गई तो डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

जांच अधिकारी एस.आई. यशपाल ने बताया कि ट्रेन नंबर 12357 दुर्गयाणा एक्सप्रैस बुधवार दोपहर लगभग 1.20 पर प्लेटफार्म 2 पर पहुंची। उन्हें सूचना मिली थी कि ट्रेन में एक व्यक्ति की तबीयत खराब है और रेलवे डाक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया है। मृतक की उम्र लगभग 45-50 वर्ष है।

जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक के पास न तो कोई रेलवे टिकट मिली है और न ही कोई अन्य दस्तावेज। वहीं सह-यात्रियों ने बताया कि मृतक की हालत सहारनपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन चलते ही खराब हो गई थी। जब तक ट्रेन छावनी पहुंचती वह बेहोश हो गया था।

ट्रेन में तैनात टी.टी.ई. ने प्राथमिक उपचार के लिए काफी प्रयास किया लेकिन बीच रास्ते उपचार मुहैया नहीं हो सका और ट्रेन जब छावनी स्टेशन पहुंची और रेलवे डाक्टर ने बीमार यात्री की जांच की तो उसकी मौत हो चुकी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static