जाखो राखे साइयां मार सके न कोय: गुटका थूकने रेलवे ट्रैक पर गया यात्री, ट्रेन ऊपर से गुजरी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 10:15 AM (IST)

 

फरीदाबाद(अनिल): ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर सोमवार की शाम एक यात्री प्लेटफार्म नंबर तीन पर अपने परिवार के साथ बैठकर गीता जयंती एक्सप्रेस का इंतजार कर रहा था। अचानक यात्री गुटका थूकने ट्रैक के पास पहुंच गया और वहीं गिर गया। तभी एक मालगाड़ी आ गयी। मालगाड़ी का 30 कोच उसके ऊपर से गुजर गया और उसे खरोंच तक नहीं आई।

ट्रेन गुजरने के बाद परिजन ट्रैक पर पहुंचे और उसे उठाकर प्लेटफार्म पर ले आए। यात्री को सही सलामत देखकर वहां मौजूद यात्री दंग रह गए। यात्री की पहचान मध्य प्रदेश के जिला छतरपुर, गांव निबाड़ी निवासी धनीराम के रूप् में हुई। मौके पर मौजूद यात्रियों ने बताया कि धनीराम की जिदंगी और माैत के बीच में चंद कदम का फांसला रह गया था। लेागों ने बताया कि यात्री धनीराम रेलवे ट्रैक पर गिरते ही स्लीपर पर सीधे लेट गया। उसके ऊपर से मालगाड़ी के करीब 30 कोच गुजर गए। लेकिन यात्री को खरोंच तक नहीं आयी।
 

प्लेटफार्म पर बैठे यात्री धनीराम के परिजनों का उस दृश्य को देखकर होश उड़ गए थे। उन्हें भरोसा नहीं था कि धनीराम जिंदा बचा होगा। ट्रेन के जाने के बाद जब परिजन रेलवे लाइन पर उतरकर उसे उठाया तो धनीराम जिंदा खड़ा हो गया। तब परिजनों ने राहत की सांस ली। धनीराम को भी ये नहीं पता चला कि उसके साथ क्या हुआ था। उसने बताया कि वह गुटखा थूकने गया था। वह ट्रैक पर कैसे गिर गया और मालगाड़ी कब आ गयी, कुछ पता नहीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static