डैडबॉडी के साथ ट्रेन में सफर करते अम्बाला पहुंचे यात्री, गार्ड व चालक ने नहीं की कोई कार्रवाई

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 09:31 AM (IST)

अम्बाला छावनी (हरिंद्र) : डैडबॉडी के साथ ही यात्री ट्रेनों में सैंकड़ों किलोमीटर का सफर कर अम्बाला पहुंच गए। ट्रेन के गार्ड व चालक को डैडबॉडी की जानकारी देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। जब तक छावनी स्टेशन मास्टर को डैडबॉडी की सूचना मिली तब तक कटिहार-अमृतसर एक्सप्रैस रेलवे यार्ड में जा चुकी थी।

मामले की जानकारी आगामी रेलवे स्टेशन पर दी गई। ट्रेन नंबर 15707 कटिहार-अमृतसर मंगलवार सुबह लगभग 12.35 पर प्लेटफार्म 2 पर पहुंची। ट्रेन के अम्बाला पहुंचने का समय लगभग सुबह 6.50 बजे का है लेकिन बीच रास्ते लेट होने के कारण ट्रेन लगभग 6 घंटे की देरी से चल रही थी। ट्रेन इंजन की पिछली तरफ लगे तीसरे कोच में दरवाजे के पास ही एक व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा था।

उसे हिलाने-डुलाने की कोशिश की गई तो सह यात्रियों ने बताया कि सोमवार रात को ही इस यात्री की मौत हो गई थी। बीच रास्ते टी.टी.ई., गार्ड व चालक को इसकी जानकारी दी गई लेकिन किसी ने भी ट्रेन से डैडबॉडी उतरवाने की कोशिश नहीं की। यात्रियों ने बताया कि शव की हालत भी खराब हो रही थी और उससे बदबू आनी शुरू हो गई थी लेकिन रेलवे की लापरवाही के कारण यात्री मजबूरन डैडबॉडी के साथ ही सफर कर रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static