रिश्वत मांगने के आरोप लगाते हुए किन्नर समुदाय के लोगों ने लगाया जाम

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 01:56 AM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला): टोहाना शहर के रतिया-फतेहाबाद रोड पर किन्नर समुदाय के लोगों ने कुला चौकी इंचार्ज व पुलिस कर्मचारी कर्मचारी ओर रिश्वत मांगने के आरोप लगाते हुए जाम लगा दिया तथा प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। आधा घंटा लगे जाम के चलते आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ा, इस दौरान थाना शहर प्रभारी सुरेंद्र ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। 

शहर के भूना रोड पर रहने वाले किन्नर समुदाय के लोगों ने कुला चौकी पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए शहर के रतिया-फतेहाबाद रोड पर जाम लगाकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने कुला चौकी इंचार्ज कपिल व महेंद्र पर 45 हजार की रिश्वत मांगने के आरोप लगाए है। इस जाम के चलते दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई तथा लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान सूचना पाकर थाना शहर प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने मामले का निपटारा करवाने की बात कह कर जाम को खुलवाया जिसके बाद राहगीरों ने राहत की सांस ली। थाना प्रभारी सुरेन्द्र ने बताया कि जो कुला चौकी प्रभारी पर रिश्वत लेने के आरोप लगाए हैं उस बारे उच्चाधिकारियों को अवगत करवा दिया है। 

जानकारी अनुसार शहर के भूना रोड पर रहने वाले रीना महंत पक्ष के किन्नर समुदाय के लोगों ने पंजाब एरिया के रहने वाले किन्नर पक्ष के लोगों पर मारपीट करने की शिकायत कुला चौकी पुलिस को दी थी। उन्होंने कुला चौकी पुलिस पर इस झगड़े में कार्यवाही ना करने का आरोप लगाते हुए जाम लगा दिया था पुलिस पर रिश्वत मांगने के आरोप लगाए। इस दौरान किन्नरों ने अपने कपड़े उतार कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। 

रीना महंत ने बताया कि पंजाब से कुछ किन्नर समुदाय के लोग उनके एरिया में बधाई मांगने के लिए आते हैं। इसको लेकर उनका झगड़ा हुआ था और उनके एक किन्नर के साथ मारपीट भी की गई थी, जिसमें कुला चौकी पुलिस को शिकायत दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं कही तथा कार्रवाई की एवज में रिश्वत की मांग की। उनकी शिकायत पर कार्रवाई ना होने के चलते उन्होंने भुना रोड पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया है। 

किन्नर रेखा ने बताया कि उस झगड़े के दौरान उसका हाथ तोड़ दिया था, जिसकी कार्रवाई करने की एवज में कुला पुलिस इंचार्ज कपिल व  महेंद्र ने 45 हजार रुपए रिश्वत की मांग की है। उन्होंने कहा कि जब तक उनके मामले का निपटारा नहीं हो जाता वह अपने प्रदर्शन को जारी रखेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static