जिस शहर से मुख्यमंत्री होता है तो वहां के व्यक्ति उस बात पर गर्व महसूस करते हैं: वीरेंद्र गर्ग

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 03:54 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी): लोकसभा चुनाव के परिणाम में हरियाणा में बीजेपी और कांग्रेस को 5-5 सीट मिलने के बाद जहां कांग्रेस में उत्साह का माहौल है। वहीं, बीजेपी के लिए चिंतन और मंथन का भी कारण है, क्यूंकि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर कब्जा किया था। ऐसे में वह आधे पर कैसे पहुंच गई, इस पर जरूर चिंतन होना चाहिए। लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर हमने बीजेपी नेता वीरेंद्र गर्ग से खास बातचीत की। कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा को जीत की बधाई देते हुए वीरेंद्र गर्ग ने दावा किया कि जिला और बूथ स्तर पर कांग्रेस का संगठन नहीं होने के बावजूद 5 सीट हासिल करना उनके लिए बड़ी उपलब्धि है। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी का हर नेता संगठन का कार्यकर्ता होता है। बीजेपी पन्ना प्रमुख के जरिए ही चुनावी कार्य को गति देती है। साथ ही पार्टी प्रत्याशियों के साथ हुए भीतरघात को लेकर भी गर्ग ने बेबाकी से अपनी राय रखी। 

करनाल के एक बार फिर से सीएम सिटी बनने के सवाल पर गर्ग ने कहा कि जिस शहर से मुख्यमंत्री होता है तो वहां के व्यक्ति उस बात पर गर्व महसूस करते हैं। इसलिए हर कोई चाहता है कि उनके शहर का नेता मुख्यमंत्री बने। चुनाव से ठीक पहले मनोहर लाल को बदले जाने को लेकर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि मनोहर लाल ने अपना सब कुछ देश को समर्पित किया है। उन्होंने हमेशा आम इंसान को फायदा पहुंचाने की कोशिश की है। जनता के कल्याण के लिए मनोहर लाल ने मुख्यमंत्री रहते हुए कई योजनाओं को लागू किया, जिनका अनुसरण करते हुए देश के अन्य राज्यों ने भी उन नीतियों को अपने प्रदेश में लागू किया। 

लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी के कई प्रत्याशियों की ओर से भीतरघात के आरोप लगाए जाने पर वीरेंद्र गर्ग ने कहा कि इसे लेकर संगठन के स्तर पर आंकलन किया जा रहा है। इस मामले को लेकर संगठन में चर्चा भी होगी और आंकलन के बाद जो भी उचित कार्ऱवाई होगी वह की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static