थाने में शिकायत देने आए लोगों ने ASI से मारपीट कर फाड़ी वर्दी, महिला सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 01:35 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : फतेहाबाद जिले में शुक्रवार रात को शिकायत दर्ज करवाने आए लोगों ने थाने में तैनात ड्यूटी ऑफिसर एएसआई हरजीत सिंह से मारपीट की और उसकी वर्दी फाड़ दी। उसके बाद अन्य पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव कर घायल हरजीत सिंह को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने इस मामले में हरजीत सिंह की शिकायत पर महिला सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि तीन फरवरी को रात पांच व्यक्ति और एक औरत थाने में आए। पूछताछ पर औरत ने अपना नाम रजनी निवासी स्वामी नगर बताया। उसके साथ आए व्यक्तियों की पहचान लीला राम, विजय, रिंकू, मिंटू व सिंटू निवासी स्वामी नगर के तौर पर हुई। मिंटू ने कहा कि मैं मेगा मार्ट से मेरे भाई सिंटू व विशाल के साथ एक मोबाइल छीन कर आया हूं और उस मोबाइल वाले लड़के ने गाली गलौच की है। अब उन्हें जान का खतरा है।

वहीं हरजीत ने बताया कि जब मैंने उस लड़के से मोबाइल छीनने का कारण पूछा तो वह सभी तैश में आ गए और उससे मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ दी। थाने में शोर शराबा सुनकर वहां तैनात साथी पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे और उसे हमलावरों से बचाया। वहां से आरोपी चले गए। उसके बाद हरजीत को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static