संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में आग लगने से युवक की मौत, 2 साल पहले पत्नी ने छोड़ दिया था साथ

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 08:07 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित): यमुनानगर थाना फर्कपुर एरिया की तारा पूरी कॉलोनी में रहने वाले 30 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में आग लगने से मौत हो गई। आसपास के लोगों ने जब कमरे से धुआं निकलते देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कमरे को खोला तो गौरव का शव कमरे में पड़ा था और कमरे में पड़ा सामान पूरी तरह जलकर खाक हो चुका था। 

PunjabKesari, HARYANA

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और सीन ऑफ क्राइम यूनिट टीम को बुलाकर जांच शुरू की। मौके पर आई पुलिस टीम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कारवाई की जाएगी। वहीं मृतक गौरव आहूजा के पिता पवन कुमार ने बताया कि उनका बेटा यहां किराए के मकान में अकेला रहता था। वह ऑटो चलाता था। 

PunjabKesari, haryana

गौरव आहुजा की सात साल पहले शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद दंपत्ति के बीच विवाद रहने लगा। करीब दो साल पहले पत्नी गौरव को छोड़कर चली गई थी। इसके बाद से ही वह अकेला यहां तारापुरी कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहा था। जानकारी के अनुसार कि गौरव अकसल देर रात ही कमरे पर आता था। शुक्रवार की रात को भी वह देरी से आया। रात को वह कमरे पर सोया हुआ था।

PunjabKesari, haryana

सुबह आसपास के लोगों ने देखा, तो कमरे से धुंआ उठ रहा था। पूरे कमरे में आग लगने की वजह से निशान पड़े हुए थे। अंदर बेड पर आग से झुलसा हुआ गौरव मृत अवस्था में पड़ा था। वहीं जांच अधिकारी एसआई प्रमोद वालिया ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है। परिवार के लोगों को भी बुलाया गया है। जांच में जो भी सामने आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static