हथियारों के बल पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों से छीने 65 हजार रूपए

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 11:01 AM (IST)

नूंह मेवात(ऐ.के. बघेल): नूंह जिले के तावडू उपमंडल के मोहम्मदपुर-हसनपुर रोड पर स्थित ईशा फिलिंग स्टेशन पर देर रात दो अज्ञात बदमाशों ने हथियारों के बल पर फिलिंग स्टेशन कर्मचारियों से 65 हज़ार की नकदी व दो मोबाइल लूट कर फिररिंग करते और हथियार लहराते हुए बदमाश फरार हो गए। तावडू थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मचारी के बयान पर मुकदमा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ईशा फिलिंग स्टेशन पर तैनात सेल्समैन अंकित तिवारी ने बताया कि रविवार देर रात लगभग 8:25 पर अवैध हथियारों से लैस होकर दो युवक फिलिंग स्टेशन पर आए ,जिन्होंने आते ही उनके साथी सेल्समैन अतुल पाण्डेय को अवैध हथियार दिखा कर उनकी जेब से पट्रोल पम्प की सेल के करीब 65 हजार रुपए की नकदी ,उनके स्वयं  के आठ हजार रुपये ,दोनों के मोबाइल को लूट कर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। जिसकी सूचना उन्होंने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। 

वहीं गुरुग्राम के सिविल लाइन इलाके में रहने वाले श्याम सुंदर चंदाना ने बताया कि जिस पेट्रोल पंप पर लूट हुई है वह उसके मालिक है जैसे ही कर्मचारियों ने उन्हें सूचना दी वह मौके पर पेट्रोल पंप पहुंचे हैं पुलिस को सूचना दी है पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज तो कर लिया है लेकिन अभी तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए हैं। उन्होंने बदमाशों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static