तेज रफ्तार का कहर: ट्रक की टक्कर से दूसरे ट्रक में जा घुसी पिकअप गाड़ी, 1 की मौत

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 03:17 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़) : झज्जर जिले के कस्बा बादली से होकर गुजर रहे केएमपी पर आज एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां पहले से ही केएमपी पर खड़े एक ट्रक व उसके थोड़ी ही दूरी पर पीछे की ओर खड़ी एक पिकअप गाड़ी में पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से पिकअप गाड़ी सामने खड़े ट्रक में जा घुसी। पिकअप गाड़ी में कुछ लोग अंदर तो कुछ लोग बाहर सड़क किनारे खड़े थे। इस हादसे में घायल एक महिला व एक अन्य को झज्जर नागरिक अस्पताल लाया गया।

बताया जा रहा है कि महिला ने बीच रास्ते दम तोड़ दिया। जबकि नागरिक अस्पताल में लाए गए एक घायल को प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद उसे चिकित्सकों ने रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। हादसे में पिकअप गाड़ी में सवार दो अन्य को भी गंभीर चोट आई है। उन्हें भी पास के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

जांच अधिकारी ने बताया कि हादसा घने कोहरे के चलते हुआ। पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाले अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है। वहीं जो ट्रक सड़क पर खड़ा था उसके खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। हादसे में जिस महिला की मौत हुई है उसकी पहचान भूपति उर्फ पूजा के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि पिकअप गाड़ी में सवार यह लोग बादशाहपुर गुरूग्राम से ठकराल पंजाब जा रहे थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static