पिकअप ने बाइक सवार SPO को मारी टक्कर, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 10:55 AM (IST)

पंचकूला : पंचकूला में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। गांव अलीपुर में एक तेज रफ्तार पिकअप चालक ने बाइक पर जा रहे व्यक्ति को टक्कर मारी और काफी दूर तक घसीटता ले गया। हादसे में बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान अंबाला जिला निवासी बहादुर सिंह के रूप में हुई है। 

मृतक हरियाणा पुलिस में एस.पी.ओ. के पद पर फरीदाबाद में कार्यरत था और छुट्टी पर आया हुआ था। चंडीमंदिर थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।  जिला अंबाला निवासी महीपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह सैक्टर-22 पंचकूला स्थित प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करता है। रात को ड्यूटी खत्म कर वह अपने घर गांव तसडौली जा रहा था। जब इंडस्टीयल एरिया अलीपुर के पास पहुंचा तो उसे एक तेज रफ्तार पिकअप ने ओवरटेक किया। पिकअप में पशु लदा हुआ था। करीब 100 मीटर आगे जाकर पिकअप चालक ने एक बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही बाइक सवार सड़क पर गिर गया और बाइक पिकअप के अगले हिस्से में फंस गई। आरोपी चालक को एक इनोवा चालक ने रोकने की कोशिश की तो पिकअप चालक ने एक दम अपनी गाड़ी दूसरी साइड मोड़ दी। पिकअप के अगले हिस्से में फसी बाइक सड़क के साथ लगते नाले में जा गिरी। हादसे के बाद पिकअप का ड्राइवर और उसमें सवार एक व्यक्ति भाग गए। महिपाल ने घायल को देखा तो वह उसके गांव का बहादुर सिंह निकला। उसने इनोवा चालक की मदद से उसे सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल पहुचाया, जहां पर डाक्टर ने जांच के बाद बहादुर सिंह को मृत घोषित कर दिया। चंडीमंदिर थाना पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static