सड़क हादसा : पिकअप ने मोटरसाइकिल व स्कूटी को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, 2 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 12:42 PM (IST)

सोहना (सतीश) : सोहना में बुधवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां पिकअप के अज्ञात चालक ने तेजगति व लापरवाही से सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल व एक स्कूटी को टक्कर मारते हुए घायल कर दिया। जिससे एक स्कूटी चालक व एक मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई व दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तावडू के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया गया है।

घायल सोहेल ने बताया कि वह मोटर साईकिल पर सवार होकर कंपनी से गांव जा रहे थे लेकिन जैसे ही वह तावडू मोहमदपुर रोड पर गांव जफराबाद के समीप पहुंचे तभी सामने से आ रही एक पिकअप गाड़ी के चालक ने तेजगति व लापरवाही से चलाकर मोटरसाइकिल को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पिकअप ने अनियंत्रित होकर सामने से आ रही एक स्कूटी को टक्कर मार दी और पिकअप पलट गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल व स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार सवार सुंध निवासी सलीम व स्कूटी सवार अमन शर्मा वार्ड नं 12 तावडू  की मौके पर ही मौत हो गई और मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व ग्रामवासी मौके पर पहुंचे जहाँ से घायलों को उपचार के लिए तावडू के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोहमदपुर चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए नूंह नागरिक अस्पताल के शव गृह में भिजवाया गया व अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static