पिस्तौल के बल पर पैट्रोल पंप के सेल्समैन से लूटी नकदी, तेल डलवाने के बाद दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 04:04 PM (IST)

कुरुक्षेत्र : शाहाबाद-कुरुक्षेत्र जी.टी. रोड मार्ग पर गांव रामगढ़ के नजदीक एक पैट्रोल पंप के सेल्सकर्मी से पिस्तौल के बल पर नकदी लूटने का मामला उजागर हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहननगर निवासी मनोज ने पुलिस को बताया कि वह 2 साल से पैट्रोल पंप पर कार्यरत है। रात्रि के समय वह अपनी ड्यूटी पर आ गया था। इस दौरान गांव भगवानपुर कस्बा बाबैन का रहने वाला शुभम व एक अन्य कर्मी भी ड्यूटी पर थे। कुछ समय पश्चात एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 लोग पैट्रोल डलवाने आ पहुंचे।

चालक ने 30 रुपए का पैट्रोल डालने की बात कही। जिस पर भुगतभोगी ने तेल डाल दिया। इसी दौरान दोपहिया वाहन पर बैठा तीसरा व्यक्ति उतरकर उसके नजदीक आ पहुंचा। एकाएक उस पर रिवॉल्वर तान दी। घटना को अंजाम देते हुए लुटेरे उसकी जेब से सेल की नकदी 15 हजार रुपए लूट लिए। घटना उपरांत लुटेरे वाहन सहित फरार हो गए। भुगतभोगी मनोज के अनुसार वह डर के मारे ने तो पकड़े सका और न ही चिल्ला सका। लुटेरे उसे धमकी  भी दे गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

क्या कहना है कि पुलिलस अधीक्षक का
पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में बताया कि मामले कि खुलासे को लेकर टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही इस असली कहानी का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। वारदात को अंजाम देने वाले लोगों को भी बख्शा नहीं जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static