देश के 2 लोगों को खुश रखने व ताकतवर बनाने के लिए PM ने लागू किए कृषि कानून : अभय चौटाला

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2021 - 08:57 AM (IST)

लाडवा : इनैलो के राष्ट्रीय महासचिव एवं किसान केसरी अभय सिंह चौटाला ने कहा कि जब तक तीनों कृषि काले कानून वापस नहीं होंगे किसान, मजदूर चैन से नहीं बैठेगा। देश के प्रधानमंत्री ने देश के दो लोगों को खुश रखने तथा उनको और ताकतवर बनाने के लिए 3 कृषि काले कानून लागू कर दिए गए। उन्होंने कहा कि इस किसान, मजदूर आंदोलन में इनैलो पार्टी की भूमिका अहम होगी। क्योंंकि इनैलो पार्टी नेताओं की पार्टी नहीं है, यह किसान, मजदूर व कमेरे वर्ग की पार्टी है और हमेशा प्रदेश के 36 बिरादरी को साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है।

अभय सिंह चौटाला शनिवार सायं को गांव बड़ाचपुर में पूर्व सरपंच सतपाल के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इसके बाद वह गांव जैनपुर में जिला परिषद सदस्य नफे सिंह जैनपुर के निवास पर गए व परिवार का हालचाल पूछा। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो कोरोना काल में प्रदेश की जनता परेशान थी और भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार शराब घोटाले करने में लगी हुई थी। भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार घोटाला सरकार बनकर रह गई। किसानों की 2 महीनों तक किसानों को हजारों करोड़ रुपए की पैमेंट रोककर बड़ा घोटाला करने का काम किया। शराब घोटाला, रजिस्ट्री घोटालों ने गठबंधन सरकार की पोल जनता के सामने खोलकर रख दी।

यहीं नहीं स्वास्थ्य विभाग में भी बड़ घोटाला करने का काम किया है। स्वास्थ्य विभाग में कोरोना महामारी से निपटने के लिए मास्क खरीदने तक में घोटाले करने का काम गठबंधन सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि यह सरकार लुटेरों की सरकार बनकर रह गई है। इस अवसर पर गगन बड़शामी, सतपाल नंबरदार, पूर्व सरपंच सुखीबर, कर्मबीर, गौरव पंजेटा सहित गांव जैनपुर से नफे सिंह जैनपुर, जसविंद्र पंजेटा, प्रमोद शर्मा सलेमपुर, जोनी सूरा, बलदेव बन, निर्मल बपदी, पूर्ण चंद बड़शामी, सुरेश सैनी, रणधीर सिंह मथाना सहित अनेक इनैलो नेता मौजूद थे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static