कांग्रेस की गुटबाजी का भाजपा को मिलेगा फायदा?, पीएम मोदी ने चौधरी बंसीलाल के समर्थकों को साधा

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 07:35 PM (IST)

महेद्रगढ़ः हरियाणा में लोकसभा चुनाव की वोटिंग में बचे समय की गणना अब घंटों में होने लगी है। शुक्रवार यानी आज प्रचार का अंतिम दिन था। इस बीच सूबे की महेंद्रगढ़ में महेंद्रगढ़ भिवानी लोकसभी सीट से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने महेंद्रगढ़ की धरती से पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी बंसीलाल के समर्थकों को साधने की कोशिश की। 

प्रधानमंत्री ने संबोधित करते हुए कहा कि हमने चौधरी बंसीलाल के साथ मिलकर सरकार चलाई। वो हरियाणा के विकास के लिए कटिबद्ध थे। बंसीलाल से मेरी बहुत निकटता थी। उनके पास अनुभव की इतनी बातें हुआ करती थी कि कभी-कभी रात 1-1 बजे तक बातें करते थे। वो मुझे बहुत प्यार करते थे। सब महापुरुषों से प्ररेणा लेकर ये मेरी गारंटी है कि हरियाणा का विकास नहीं रूकने देंगे।

गौरतलब है कि चौधरी बंशीलाल की पौत्री श्रुति चौधरी महेंद्रगढ़-लोकसभा सीट से टिकट दावेदारी ठोक रहीं थी, लेकिन उन्हें टिकट न मिल पाने के कारण उनके समर्थकों में नाराजगी है। वहीं किरण चौधरी और काग्रेंस प्रत्याशी रावदान सिंह में मतभेद नजर आ रहा है। ऐसे भाजपा कांग्रेस की गुटबाजी का फायदा उठाना चाहेगी। पीएम मोदी के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि किरण व श्रुति चौधरी के समर्थक का वोट रावदान सिंह के खिलाफ जा सकता है। 

इस रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी, केंद्रीय राज्यमंत्री व गुरुग्राम से बीजेपी कैंडिडेट राव इंद्रजीत सिंह, बीजेपी कैंडिडेट चौधरी धर्मबीर सिंह, कुलदीप बिश्नोई, कृषि मंत्री जेपी दलाल, पूर्व सांसद सुधा यादव के अलावा अन्य सीनियर नेता मौजूद रहे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static