डबल मर्डर मामला: राजस्थान पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पिस्टल व कारतूस बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Jul 21, 2020 - 10:16 PM (IST)

सिरसा (संदीप): हरियाणा के सिरसा में हुए दोहरे हत्याकांड के आरोपियों को राजस्थान की पीलीबंगा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बाइक पर सवार दो आरोपियों से हथियार व काफी कारतूस बरामद किए हैं। पकड़े गए दोनों आरोपी युवक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के सदस्य हैं। 

इस बारे जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी ने बताया चौटाला गांव में हुए डबल मर्डर के मध्यनजर नाकाबंदी की गई थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर 2 बाइक सवार युवकों को पूछताछ के लिए रोका। जब इनसे पूछताछ की गई तो चालक ने अपना नाम अंकित उर्फ भानू पुत्र उदयपाल निवासी जंडवाला बिश्नोईयान और दूसरे ने अपना नाम राहुल उर्फ मिनी पेट्रोल (18) पुत्र रविंद्र सहारण जाति बिश्नोई निवासी वार्ड नंबर 23 संगरिया बताया।

इसके बाद उपरोक्त दोनों युवकों से तलाशी ली गई तो अंकित के पास से अवैध एक पिस्टल, 6 कारतूस और राहुल के पास 223 कारतूस बरामद किए गए। यह दोनों आरोपी गांव चौटाला में हुए दोहरे हत्याकांड में संलिप्त थे।

बता दें कि सिरसा जिले के चौटाला गांव के नजदीक स्थित एक शराब के ठेके पर सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात दो शराब ठेकेदारों की हत्या कर दी गई। अज्ञात हमलावरों ने ठेके पर पहुंचकर 35 राउंड फायर किए। दोनों ठेकेदारों को 10 से ज्यादा गोलियां लगी, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। मृतकों की पहचान भारूखेड़ा निवासी मुकेश गोदारा और चौटाला निवासी प्रकाश पूनिया के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुकेश गोदारा और प्रकाश पूनिया रात में शराब के ठेके पर बैठे हुए थे। रात के अंधेरे में अज्ञात लोग बाइक पर सवार होकर शराब के ठेके पर पहुंचे। उन्होंने आते ही प्रकाश और मुकेश पर फायरिंग शुरू कर दी। अंधाधुंध फायरिंग हुई। घटनास्थल से गोली के करीब 35 खाली खोल बरामद हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static