युवक को भारी पड़ा चोरी का मोबाइल खरीदना, पुलिस पर लगा थर्ड डिग्री रिमांड लेने का आरोप

punjabkesari.in Monday, Feb 14, 2022 - 09:37 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (विनोद)  कुरुक्षेत्र के एक युवक को चोरी का मोबाइल फोन खरीदना महंगा पड़ गया। दरअसल चोरी का मोबाइल फोन खरीदने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड लिया गया। पुलिस पर आरोप है कि मात्र चोरी का मोबाइल फोन खरीदने के मामले में पुलिस ने फर्स्ट नहीं बल्कि थर्ड डिग्री का रिमांड लिया। जिसमें युवक के कूल्हे से नीचे दोनों टांगे नाकाम हो गई। युवक ने आरोप लगाया कि केस से बाहर निकालने की एवज में पुलिस की अपराध शाखा ने उससे रुपये की डिमांड की। इतना ही नहीं शराब पीकर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की और गंदी गंदी गालियां भी दी।

पीड़ित युवक का कहना कि उसने ये डेमो मोबाइल फोन गोल बैंक चौंक से एक दुकान से खरीदा था। इस मामले में उसका कोई लेना देना नहीं है। वहीं युवक का हालचाल जानने के लिए इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप कुरुक्षेत्र के अस्पताल में पहुंचे और पूरे मामलें में जानकारी हासिल की। बातचीत करते हुए इंद्री विधायक ने बताया कि कश्यप समाज के युवक के साथ अपराध शाखा की टीम द्वारा जिस तरह से टॉर्चर किया गया है वह बेहद ही निंदनीय घटना है। उन्होंने अपराध शाखा द्वारा किए गए इस कार्य की कड़े शब्दों में निंदा की और उचित कार्यवाही की मांग भी की।

वहीं, मामले को लेकर एएसपी ने कहा अगर युवक के साथ मारपीट हुई है तो इसकी पूरी तरह से जांच की जाएगी और दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी। एएसपी ने कहा कि युवक के परिजनों की तरफ से अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static