पुलिस प्रशासन सख्त, काटे वाहन चालकों के चालान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 01:07 PM (IST)

गुहला/चीका (कपिल/अजय) : सुबह 6 बजे से लागू हुए लॉकडाऊन को तोडऩे में सबसे अहम भूमिका स्थानीय लोग निभा रहे हैं। एक-एक करते करते दर्जनों की तादात में लोग चीका शहीद ऊधम सिंह चौक से होकर निकलने लगे तभी थाना प्रभारी इंस्पैक्टर दलवीर सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम लोगों को रोकते हुए उनके बाहर निकलने का कारण पूछते हुए जांच में जुट गई ओर जब लोग खास कारण नहीं बता पाए तो पुलिस द्वारा उनके वाहनों के कागजातों को दिखाए जाने की मांग की गई उनमें से भी 6 वाहन चालक अपने कागजात प्रस्तुत नहीं कर पाए उस सूरत में 6 दोपहिया चालकों के वाहन पुलिस द्वारा जब्त कर लिए गए व 13 अतिरिक्त वाहनों का चालान भी कर दिया गया।

कुल मिलाकर 13 चालान व 6 वाहन जब्त करते हुए कुल 19 चालान पुलिस द्वारा किए गए। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर दलवीर सिंह ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा सरकार व पुलिस कप्तान शशांक कुमार सावन के आदेशों की पालना करते हुए पुलिस अपना कार्य सटीक तरीके से कर रही है। कोरोना वॉयरस विश्व स्तर पर महामारी घोषित हो चुका है और ऐसे में लोग अपने छोटे-छोटे कार्यों के बहाने घरों से बाहर निकल रहे हैं जबकि लोगों को चाहिए कि वे अपनी सुरक्षा व अपने परिवार की सुरक्षा के लिए अपने घरों में जरूर ठहरें। 

बहुत ही ज्यादा एमरजैंसी की स्थिति में ही घरों से बाहर निकलें अन्यथा छोटे-छोटे कार्यों के लिए बाहर निकलेंगे तो पुलिस द्वारा न केवल चालान किए जाएंगे बल्कि मामले भी दर्ज किए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस भी आम जनता का ही एक हिस्सा है लेकिन कानून सबके लिए समान है इसलिए प्रत्येक शहरी नागरिक व ग्रामीण क्षेत्र वासी को इस वायरस के खतरे को देखते हुए थोड़े दिनों तक अपने घरों में ही रहना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static