स्वतंत्रता दिवस पर काले झंडे लगाकर प्रदर्शन करेंगे किसान, पुलिस ने किए कड़े सुरक्षा प्रबंध

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 01:54 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): किसानों ने केंद्र सरकार द्वारा तीन अध्यादेश लागू करने के खिलाफ 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर काले झंडे लगाकर मोटरसाइकिल पर प्रदर्शन करने का ऐलान किया है, वही यमुनानगर पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल का कहना है कि किसी तरह की शांति भंग ना हो इसके लिए पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम किए जा रहे हैं।

यमुनानगर सहित आसपास के इलाकों में भारी संख्या में किसान रहते हैं, जो पिछले कई दिनों से केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन अध्यादेश के खिलाफ आंदोलनरत हैं। इन किसानों का कहना है कि वह 15 अगस्त को अपनी अपनी मोटरसाइकिल पर काले झंडे लगाकर प्रदर्शन करेंगे। वहीं यमुनानगर के पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल का कहना है कि किसी को भी शांति भंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। 350 से अधिक पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई हैं। और चार डीएसपी अलग-अलग इलाकों में तैनात रहेंगे। इसके अलावा रादौर में भी जहां स्वतंत्रता दिवस  अलग से मनाया जाना है वहां भी विशेष पुलिस इंतजाम किए गए हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पूरी तैयारी है ताकि शांति बनी रहे।  कमलदीप गोयल पुलिस अधीक्षक यमुनानगर l

स्वतंत्रता दिवस समारोह शांतिपूर्वक संपन्न हो इसके लिए पुलिस प्रशासन ने आज से ही नाको पर ड्यूटी लगा दी हैं। हर आने-जाने वाले वाहन पर कड़ी नजर रखी जा रही है। ताकि स्वतंत्रता दिवस समारोह में किसी तरह की कोई बाधा उत्पन्न ना हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static