युवक हत्या मामला: पुलिस ने 2 और आरोपियों को किया गिरफ्तार, लोहे की पाइप व डंडा बरामद

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 02:16 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश): फतेहाबाद के रतिया में एक युवक की पीट पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 2 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्या का मुख्य आरोपी अक्षय को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब इस मामले में 4 अन्य आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

इस बारे जानकारी देते हुए रतिया थाना के प्रभारी मनदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने दो ओर आरोपियों को कमाना-भूंदड़वास नहर के पास से गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान ढाणी भरपूर निवासी राहुल और सुखलमपुर निवासी सुभाष के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इनके कब्जे से एक लोहे की पाइप व डंडा बरामद किया है। 

वहीं इस मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी अक्षय सुलखमपुर की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई कार को भी बरामद कर लिया है। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। बतां दे की 28 जून की रात को रतिया के मॉडल टाउन चौक के समीप साहिल उर्फ सागर पर कुछ हथियारबंद युवकों ने सरेआम बुरी तरह से पीट पीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में मृतक के भाई गौरव ने शहर रतिया थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया था। थाना प्रभारी ने बताया कि अन्य नामजद आरोपियों को भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static