3 शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नकदी व चोरी किया सामान किया बरामद

punjabkesari.in Friday, Oct 29, 2021 - 09:02 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : शहर में लगातार चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार तीनों ही आरोपी ट्रैक्टर, थ्रीव्हीलर व मोबाइल फोन चोरी करने की वारदातों को अंजाम  देते थे। आरोपियों के कब्जे से 56 हजार रुपयों की नगदी, 01 थ्रीव्हीलर, 01 मोबाईल फोन व 01 कल्टीवेटर बरामद किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अन्य वारदातों के बारे में पता कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में फरुखनगर में गौतम कुमार सिसोदिया पुत्र रामफल सिंह निवासी गांव कालियावास फरुखनगर ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि यह खेती बाड़ी का काम करता है और इसने एक ट्रैक्टर कृषि कार्य के लिए ले रखा था। इसने अपने ट्रैक्टर को 13 अक्टूबर को शाम के समय करीब 11 बजे अपने निर्माणधीन घर के सामने खड़ा किया था। अगले दिन सुबह 05 बजे देखा तो इसको इसका ट्रैक्टर वहां पर खड़ा नहीं मिला और वहीं पर सो रही लेबर के तीन फोन भी नहीं मिले। जिन्हें कोई ना मालूम व्यक्ति चोरी करके ले गया। इसके पड़ोसी के खेत में से भी एक टरोली चार कलटीवेटर व एक गोड़ी भी चोरी हो गए।  

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश में जुट गई थी। इस मामले मेें कार्रवाई करते हुए निरीक्षक इन्दीवर, प्रभारी अपराध शाखा फरुखनगर की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सूत्रों की सहायता से चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 02 शातिर आरोपियों को 26 अक्टूबर को काबू करने में सफलता हासिल की। आरोपियों की पहचान मोहनलाल उर्फ चुचु पुत्र राजबीर निवासी भुर बस्ती भूर कॉलोनी, पलवल और रणजीत उर्फ छावल पुत्र जागेश्वर निवासी सांघी, जिला मधुबनी, बिहार के रुप में हुई है।

आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में चोरी करने की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है तथा चोरी किए हुए समान को अपने साथी आरोपी को बेचने का खुलाशा किया। पुलिस टीम ने तत्परता से आगामी कार्यवाही करते हुए आरोपियों के तीसरे साथी आरोपी को कल गांव हयातपुर से काबू करने से सफलता प्राप्त की। आरोपी की पहचान आशीष पुत्र रामफल निवासी झाड़सा, जिला गुरूग्राम के रूप में हुई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static